भोपाल में 6 साल की मासूम से गैंगरेप, मुंहबोले नाना और मामा गिरफ्तार

राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची का पड़ोस में रहने वाले 2 व्यक्तियों ने बलात्कार (rape) कर दिया।

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची का पड़ोस में रहने वाले 2 व्यक्तियों ने बलात्कार (rape) कर दिया। बतादें कि मासूम दोनों को मामा और नाना कह कर बुलाती थी। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्‍हें हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें….लॉकडाउन में मयखाने में चल रही थी शराबनोशी, पुलिस ने पहुंचकर डंडे बरसाए

कोलार पुलिस (Kolar Police) की जानकारी के मुताबिक घटना एक अप्रैल की बताई जा रही है, पीड़ित का परिवार भोपाल के कोलार क्षेत्र में रहता है। मासूम के माता-पिता दोनों जॉब करते है वही उसका तीन साल का एक छोटा भाई भी है। रोजाना की तरह गुरुवार को भी मासूम की मां जब काम करके घर वापस लौटी तो बेटी ने पेट में दर्द होने की शिकायत अपनी मां से की। जिसके बाद तबियत ख़राब होने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

पीड़ित मासूम ने अपनी मां को 7 दिन बाद इस घटना के बारे में बताया, दरअसल मासूम कुछ दिनों से डरी सहमी रह रही थी, जिसके बाद महिला द्वारा प्यार से पूछने पर मासूम ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले मुंहबोले मामा और नाना ने 7 दिन पहले समोसा खिलाने के बहाने उसे घर में ले गए थे, जहां 20 वर्षीय मामा और 48 वर्षीय मुंहबोले नाना ने उसके साथ गलत काम किया। वही जब मासूम को असहनीय दर्द हुआ तो नाना और मामा द्वारा उसे छोड़ दिया गया और जान से मारने की धमकी भी दी गई। वही बच्ची का मुंह बंद कराने के लिए मामा ने उसे ₹20 दिए और समोसे दिला कर वापस उसके घर छोड़ दिया था। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सामूहिक दुष्कर्म और पोस्को एक्ट एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज कर दी है।

यह भी पढ़ें….लॉकडाउन शुरू होते ही बुरहानपुर में कलेक्टर का दौरा, व्यवस्थाओं का लिया जायजा