Bhopal News: कलियासोत डैम के गहरे पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत

गोताखोरों द्वारा दोनों शव को बाहर निकाला गया है।

bhopal News

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (bhopal) के कलियासोत डैम में दो बच्चों की लाश बरामद हुई है। वहीं पुलिस (police) की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है दोनों बच्चे कल दोपहर से ही गायब थे। दोनो बच्चों में एक की उम्र 15 साल जबकि एक की उम्र 14 साल बताई जा रही है।

दरअसल मामला राजधानी भोपाल के कलियासोत डैम का है। जहां गहरे पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। दोनों बच्चे कल दोपहर से ही लापता बताए जा रहे हैं। परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चे साइकिल लेकर दोपहर में घर से निकले थे। जब बच्चे नहीं लौटे तब देर रात पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। जहां पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

बता दे कि वरुण (15) पुत्र मुन्नालाल बरेले और शिवम तिवारी (14) पुत्र अखिलेश तिवारी आपस में दोस्ती दोनों कान्हा कुंज फेज टू में परिवार के साथ रहते थे। वहीं शुक्रवार को दोनों बच्चे दोपहर 3:00 बजे तक रंग खेलते हुए मोहल्ले में ही देखे गए थे। जिसके बाद वह अपनी अपनी साइकिल लेकर निकल गए थे। रात जब दोनों बच्चे के पिता काम से घर लौटे तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर बच्चों की तलाश शुरू की।

वहीं देर रात पुलिस को नाली किनारे दोनों बच्चों के कपड़े और साइकिल बरामद हुए। सुबह 7:00 बजे गोताखोर को कलियासोत डैम के 13 नंबर गेट के पास दोनों बच्चों की लाश मिली। गोताखोरों द्वारा दोनों शव को बाहर निकाला गया है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। दोनों बच्चे थाना कोलर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।