नए साल से पहले MP के इन कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, आदेश जारी

MP Employees : इसके लिए आदेश भी जारी किए हैं।

कर्मचारी

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में नए वर्ष में कर्मचारियों (employees) को बड़ा तोहफा दिया गया है। दरअसल आवेदकों को अनुकंपा नियुक्ति (compassionate appointment) के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इसके साथ ही नवनियुक्त कर्मचारी 1 जनवरी 2022 से शुरू हो रहे नव वर्ष में अपनी सेवा शुरू कर सकेंगे।

ज्ञात हो कि प्रदेश के बड़वानी में आवेदकों को अनुकंपा नियुक्ति देने का प्रावधान रखा गया है। अपनी कार्य सेवा के बीच किसी वजह से सेवा छोड़ देने वाले कर्मचारी अधिकारी के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति दी जाती है। वही बड़वानी जिले के कलेक्टर ने नए वर्ष से पहले साल के अंतिम दिन आदेश जारी किए हैं।

Read More : आलीराजपुर : एसडीएम को प्रदेश सरकार के इस फैसले का मजाक उठाना पड़ा महंगा, नोटिस जारी कर जवाब माँगा

बड़वानी कलेक्टर (barwani collector) के आदेश के मुताबिक 8 आवेदकों को एक साथ अनुकंपा नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं। वही बड़वानी कलेक्टर ने नवनियुक्त कर्मचारियों को कल से शुरू हो रहे नववर्ष में अपनी सेवा शुरू करने के लिए शुभकामनाएं भी दी है। बड़वानी जिले के आश्रित आवेदक को सहायक ग्रेड 3 के पद पर नियुक्त किया गया है।

इनमें 7 अनुसूचित जनजाति जबकि एक अनारक्षित वर्ग के आवेदकों को नियुक्ति दी गई है। वही इन सभी को सहायक ग्रेड 3 पद के साथ महिला एवं बाल विकास के जिला कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय में नियुक्त किया गया है। कलेक्टर ने इसके लिए आदेश भी जारी किए हैं।

नए साल से पहले MP के इन कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, आदेश जारी