BJP नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी, एक्शन में पुलिस

फायरिंग के दौरान बीजेपी नेता के पड़ोसी मुस्ताक अहमद और एक महिला आसिफा मुस्ताक की भी जख्मी होने की खबर सामने आई है।

Indore News

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बुधवार देर रात एक BJP नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बीजेपी नेता की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस हरकत में आ गई है। सूत्रों के मुताबिक इस हमले में एक महिला के भी जख्मी होने की खबर सामने आ रही है।

बता दें कि पुलवामा जिला भाजपा इकाई के सचिव राकेश पंडित (rakesh pandita) की आतंकियों ने हत्या की है। बुधवार देर रात जब राकेश पुलवामा जिला के त्राल स्थित अपने घर के बाहर टहल रहे थे। उसी समय अचानक कुछ आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग (firing) के दौरान एक गोली BJP नेता राकेश पंडिता को भी लगी। वहीं आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुन घटनास्थल पर पहुंचे। जहां घायल अवस्था में पड़े राकेश पंडिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

Read More: Shivpuri : बंधुआ मजदूर बनाई युवती के साथ दुष्कर्म, महज 15 हजार के लिए बनाया था बंधुआ

फायरिंग के दौरान बीजेपी नेता के पड़ोसी मुस्ताक अहमद और एक महिला आसिफा मुस्ताक की भी जख्मी होने की खबर सामने आई है। बता दे राकेश पंडिता को दो PSO की सुरक्षा दी गई थी बावजूद इसके उनपर हमला हुआ है। मामले में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (manoj sinha) ने कहा के पार्षद राकेश पंडिता पर हुए आतंकी हमले आतंकवादियों के नापाक मंसूबे को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा और जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द कानून के सामने लाया जाएगा।

घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है। हालांकि अभी तक हमलावरों की जानकारी सामने नहीं आई है। ज्ञात हो कि राकेश पंडित पुलवामा जिला भाजपा इकाई के सचिव थे।इसके अलावा वह कश्मीर की राजनीति में काफी सक्रिय नेता माने जाते हैं।