MP News : BJP नेता को धमकी – 60 लाख दो वरना वायरल कर दूंगा फोटो

bjp leader

डबरा, सलील श्रीवास्तव। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के डबरा विधानसभा सीट (Dabra Assembly Seat) से अभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) का महिला बाल विकास मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी (BJP Candidate Imrati Devi) के बयान का विवाद खत्म नही हुआ है कि अब एक BJP नेता को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नेता से 60 लाख रुपए की मांग की है।

दरअसल,  पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता आलोक शर्मा (BJP leader Alok Sharma) ने टेकनपुर चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है कि  17 अक्टूबर को शाम के समय उनके पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था। फोन करने वाले ने 60 लाख रुपये मांगे और नहीं देने पर परिवार के सदस्यों के फोटो एडिट (Photo Edit) कर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) करने की धमकी दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)