संगठन मंत्री सुहास भगत की अध्यक्षता में बीजेपी की बैठक, उपचुनाव की रणनीतियों पर हुई चर्चा

संगठन मंत्री सुहास भगत(suhas bhagat) ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का महत्व बताया।

suhas bhagat

दमोह, गणेश अग्रवाल। भारतीय जनता पार्टी(BJP) की एक बैठक का आयोजन भाजपा जिला कार्यालय में किया गया। लंबे अंतराल के बाद अब दमोह में भी भाजपा की बैठकों का दौर शुरू हो गया है। हालांकि दमोह जिले में कोई भी चुनाव नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी दमोह पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को जीत का महत्व बताया। बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार से भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बहुत कुछ सीखा है और अब एक बार फिर उपचुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए भाजपा संगठन कार्यकर्ताओं में जोश भर रहा है।

भले ही दमोह जिले के किसी विधानसभा में उपचुनाव नहीं है। लेकिन दमोह जिले की सीमाओं से लगे 2 जिलों में इन दिनों उप चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में दमोह पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत(suhas bhagat) प्रदेश सह संगठन मंत्री आनंद शर्मा संगठन मंत्री सागर संभाग केशव भदौरिया दमोह पहुंचे। जहां पर संगठन मंत्री सुहास भगत(suhas bhagat) ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का महत्व बताया।

बीते विधानसभा के चुनाव में कार्यकर्ताओं की नाराजगी के कारण ही दमोह जिले की 2 विधानसभा में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा था। वहीं आसपास के जिलों में भी इसी तरह से भाजपा ने सीटें गंवा दी थी और यही कारण रहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन गई थी। कांग्रेस की सरकार बनाने के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बहुत कुछ सीखा, इसी जीत का महत्व बताने के लिए और वर्तमान में आसपास के जिलों में हो रहे उपचुनाव में जी जान से काम करके भाजपा को जिताने के बारे में जानकारी देने के लिए बैठक आयोजित हुई। जिसमें कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया जाता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here