ऑक्सीजन सिलेंडर की समस्या के बीच बीजेपी विधायक ने सीएम शिवराज को दिए महत्वपूर्ण सुझाव

पूर्व पशुपालन मंत्री अजय विश्नोई ने शिवराज सिंह चौहान से सीधी बात करते हुए उन्हें बताया कि चार टैंकर जो पशुपालन विभाग के पास है। उसमें एक-एक ऑक्सीजन टैंकर अगर चारों महानगर को बांट दिया जाए।

जबलपुर, संदीप कुमार। क्यों ना पशुपालन विभाग में रखे हुए 4 बड़े ऑक्सीजन टैंकरों का ऑक्सीजन परिवहन पर उपयोग किया जाएयह ऑक्सीजन टैंकर मध्य प्रदेश के चार महानगर जबलपुर, भोपाल, इंदौर और ग्वालियर को बाट दिया जाए6-6 टन क्षमता के इन ऑक्सीजन टैंकर से काफी हद तक समस्या का समाधान हो सकता है यह सुझाव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिए हैंपूर्व पशुपालन मंत्री अजय विश्नोई ने। 

मध्यप्रदेश में इन दिनों ऑक्सीजन को लेकर काफी किल्लत बनी हुई है ऐसे में अब ऑक्सीजन के परिवहन करने वाले टैंकरों की भी कमी प्रदेश में दिखने लगी है इस समस्या को काफी हद तक कम करने के लिए पाटन विधायक अजय विश्नोई ने राज्य सरकार को सुझाव दिए हैंउन्होंने कहा है कि पूर्व में जब वह पशुपालन मंत्री थे तो उन्हें विभाग में टैंकर होने की जानकारी थी ऐसे में उन्हें पता लगाया तो चार ऑक्सीजन के टैंकर होने की जानकारी लगी

Read More: शिवराज सरकार ने की ऑक्सीजन टैंकर की व्यवस्था, संक्रमित इलाकों पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश

पूर्व पशुपालन मंत्री ने मुख्यमंत्री को दिए सुझाव

पूर्व पशुपालन मंत्री अजय विश्नोई ने शिवराज सिंह चौहान से सीधी बात करते हुए उन्हें बताया कि चार टैंकर जो पशुपालन विभाग के पास है। उसमें एक-एक ऑक्सीजन टैंकर अगर चारों महानगर को बांट दिया जाए। ऑक्सीजन परिवहन की परेशानी काफी हद तक कम होगी। बताया जा रहा है 6-6 टन क्षमता के इन ऑक्सीजन टैंकर से पशु पालन विभाग के पास रखे हुए है और वर्तमान में उनका उपयोग कम ही हो रहा है।

अजय विश्नोई ने कहा है कि उनके सुझाव को मुख्यमंत्री ने अमल पर लाने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में बूंद बूंद से घड़ा भरता है। ऐसे में काफी हद तक पशुपालन विभाग के ऑक्सीजन टैंकर कारगर साबित होंगे।