bjp

उत्तराखंड, डेस्क रिपोर्ट। देश में कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज कोरोना से लाखों जिंदगियां कुर्बान हो रही है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। जहां बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया था जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का कोरोना वायरस निधन हो गया कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद अभी हाल ही में उन्हें इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था। जहां पिछले दिन इलाज के दौरान तबीयत बिगड़ने की वजह से सर गंगाराम अस्पताल में उनका निधन हो गया। सुरेंद्र सिंह जीना के निधन के बाद बीजेपी पूरी तरह से हिल गई है। वहीं दिग्गज नेताओं द्वारा सुरेंद्र सिंह जीना को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बता दें कि सुरेंद्र सिंह जीना उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सल्ट निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले उनकी पत्नी का देहांत हो गया था। दिल का दौरा पड़ने से उनकी पत्नी चल रही थी। वहीं 50 वर्षीय सुरेंद्र सिंह जी ने भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। सुरेंद्र सिंह जीना काफी लोकप्रिय नेता माने जाते थे लगातार तीसरी बार और अपने क्षेत्र से विधायक के लिए चुने गए थे। उनके क्षेत्र में उन्हें काफी दबाव वाला नेता माना जाता था। उनके निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

वहीँ बीजेपी विधायक के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शोक जताया है। उन्होंने कहा की विधायक सल्ट सुरेन्द्र सिंह जीना जी के निधन से उत्तराखंड को गहरा आघात पहुंचा है। उनका जनता के साथ गहरा जुड़ाव था। वे जनहित के लिए सदा तत्पर रहे। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान दें। शोक संतप्त परिवारजनों को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।