Breaking: आय से अधिक संपति मामले में पटवारी के घर EOW का छापा, कार्रवाई जारी

मीडिया के से चर्चा के दौरान EOW में शामिल अधिकारी ने बताया कि अभी जांच जारी है। जांच होने के बाद पूरी कार्रवाई की जाएगी।

EOW

अनूपपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में रीवा EOW (Rewa EOW) की टीम ने बड़ी छापेमारी कार्रवाई की है। जहां आय से अधिक संपत्ति मामले में पटवारी (patwari) के घर दबिश दी गई। तड़के सुबह 6:00 बजे EOW की टीम ने पटवारी के घर छापा मारा। वही मामले की जांच चल रही है।

दरअसल मामला अनूपपुर (anuppur) जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत ग्राम बुढ़ानपुर का है। जहां पटवारी अशोक सोनी (ashok soni) के निवास पर EOW के 26 सदस्य टीम ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान स्थानीय पुलिस बल भी पटवारी के घर पहुंची है।

Read More: प्रदेश में आज से गेंहू, चना, मसूर की MSP पर खरीदी शुरू, मंत्री कमल पटेल ने की ये अपील

मीडिया के से चर्चा के दौरान EOW में शामिल अधिकारी ने बताया कि अभी जांच जारी है। जांच होने के बाद पूरी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान आय से अधिक संपत्ति मामले में पटवारी के घर दस्तावेज की तलाशी ली जा रही है। जानकारी के मुताबिक EOW रीवा-शहडोल पुलिस बल के साथ अधिकारियों में दो राजपत्रित अधिकारी भी शामिल है। अभी दस्तावेजों की जांच की जा रही है। जांच के बाद पटवारी की संपत्ति का खुलासा किया जाएगा।

बता दे कि अनूपपुर जिले में लोकायुक्त और EOW विभाग की यह तीसरी कार्रवाई है। इससे पहले पुलिस आरक्षक और जिला पंचायत के मामले में लोकायुक्त व EOW की टीम ने कार्रवाई की थी। News Updating