Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैलेस में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर!

Modi Cabinet Expansion

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के महल यानि जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) में कुछ बदमाशों ने सेंधमारी की है। चोरी की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस का डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक एक्सपर्ट भी जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) पहुँच गए।

ये भी पढ़ें – वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री का कोरोना से निधन, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया शोक

सिंधिया राजवंश के महल जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) की सुरक्षा में आज अज्ञात चोर ने सेंध लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही झांसीरोड थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) पहुँच गए। जयविलास पैलेस (Jayavilas Palace) स्टाफ ने पुलिस को बताया कि रानीमहल पास बने स्टोर में अज्ञात चोर ने घटना को अंजाम दिया है।

Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैलेस में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर! Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैलेस में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर!

मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के महल से जुड़ा था तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जाँच पड़ताल में जुट गए।फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव को बुला लिया डॉग स्क्वाड बुलवाकर बारीकी से जाँच पड़ताल शुरू की गई। सीएसपी रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि बीती दो  रात के बीच में संभवतः ये घटना हुई है। चोर छत के रास्ते अंदर घुसा है।  अभी ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या कुछ चोरी गया है।

Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैलेस में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर! Gwalior News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैलेस में सेंधमारी, रानीमहल में घुसे चोर!

उधर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि रानीमहल (Rani Mahal) के पास बने स्टोर में चोर घुसा है। शुरूआती दौर में पता चला है कि वो यहाँ से कोई पुराना पंखा चोरी कर लेकर गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

उधर सिंधिया परिवार के विश्वसनीय बालखांडे ने बताया कि जयविलास पैलेस परिसर में रानीमहल के पास में एक बैंक को स्टोर किराये पर दे रखा था। उसमें किसी ने चोरी की है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।