Chhindwara : सीएमओ पर कार्रवाई को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का आंदोलनात्मक रुख, सीएम हाउस के लिए शुरू की पदयात्रा

शिकायतों की उच्च स्तरीय जांच नहीं होने से नाराज भाजपा के कार्यकर्ता शुक्रवार को सीएम हाउस भोपाल तक पद यात्रा के लिए निकल पड़े।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) में चांदामेटा नगर परिषद के प्रभारी सीएमओ (CMO) आरके शर्मा के खिलाफ जांच कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा (BJP) आंदोलनात्मक रुख अपनाए हुए है। शिकायतों की उच्च स्तरीय जांच नहीं होने से नाराज भाजपा के कार्यकर्ता शुक्रवार को सीएम हाउस भोपाल तक पद यात्रा के लिए निकल पड़े।

यह भी पढ़ें…Sex Racket : होटल में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, 9 गिरफ्तार

छिंदवाड़ा जिले के परासिया विधानसभा के चांदामेटा नगर परिषद में विगत कई दिनों से प्रभारी सीएमओ और भाजपा नेताओं के बीच विवाद चल रहा है। भाजपा द्वारा सीएमओ के खिलाफ 20 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा गया है। जिसमें कलेक्टर से उच्च स्तरीय जांच करवाने मांग हुई। वहीं इसी मामले में परासिया एसडीएम ने प्रभारी सीएमओ से स्पष्टीकरण मांगने के उपरांत जांच के लिए टीम पठित की है। जिसमें परासिया तहसीलदार, नपा परासिया के सीएमओ और बड़कुई नगर परिषद के इंजीनियर को शामिल किया गया है।

भाजपा की मांग है कि एसडीएम ही चांदामेटा का प्रशासक है। ऐसी स्थिति में उनके द्वारा गठित टीम से निष्पक्ष जांच को लेकर अंदेशा है। कलेक्टर को ही उच्च स्तरीय टीम गठित करने के लिए जिला कलेक्टर को भी ज्ञापन दिया गया। लेकिन कार्रवाई नहीं होने के कारण शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता सीएम हाऊस के लिए पद यात्रा करते हुए निकल पड़े। इसके पूर्व सिंहवाहिनी चौक मंदिर पर पूजा अर्चना की गई। वहीं इस मामले में प्रभारी सीएमओ से जब बात की गई तो उन्होंने सभी आरोपो को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि 2015 -16 से भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे है। उस समय तो पूरी परिषद उनकी थी। ये सभी पार्षद हुआ करते थे। कार्यकाल पूरा होते ही कोविड के कारण प्रशासन के द्वारा कार्य हो रहे है।

https://vimeo.com/570288754

यह भी पढ़ें…MP School: फीस को लेकर निजी स्कूल पर शिक्षा मंत्री का एक्शन, रद्द हो सकती है मान्यता