क्या जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन? एम्स ने कहा- चल रहा है कोरोना का इलाज

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Underworld Don Chhota Rajan) की कोरोना संक्रमण (Corona Virus) से इलाज के दौरान मौत की खबरों के बीच एम्स के बयान सामने आया है। एम्स ने कहा कि छोटा राजन जिंदा है और इलाज जारी है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अंडरवर्ल्ड डॉन और गैंगस्टर छोटा राजन (Underworld Don & Chhota Rajan) की शुक्रवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) नई दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Covid-19) से मौत की खबर सामने आई है। तो वहीं एम्स के डॉक्टरों का बयान आया है कि छोटा राजन जिंदा है और इलाज जारी है। राजेंद्र निकल्जे उर्फ छोटा राजन को 26 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था। वह 2015 में इंडोनेशिया से गिरफ्तारी के बाद नई दिल्ली की उच्च सुरक्षा वाली तिहाड़ जेल में बंद था।

यह भी पढ़ें:-मध्यप्रदेश में फिर हुए IAS तबादले, देखिये लिस्ट

26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने सत्र न्यायालय को सूचित किया कि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते गैंगस्टर को सुनवाई के लिए न्यायाधीश के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंस (Video Conference ) के माध्यम से पेश नहीं किया जा सकता। बता दें कि छोटा राजन के खिलाफ जबरन वसूली और हत्या के संबंध में महाराष्ट्र में कम से कम 70 आपराधिक मामले दर्ज है। 2018 में, छोटा राजन को दोषी ठहराया गया था और 2011 में पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।