सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे उज्जैन, होजियरी वस्त्र उद्योग का किया भूमिपूजन, आज वर्चुअली करेंगे आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को उज्जैन में होजियरी वस्त्र निर्माण इकाई का भूमि पूजन किया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने होजियरी वस्त्र निर्माण इकाई का भूमि पूजन किया। इसी के साथ सीएम शिवराज माधव नगर अस्पताल व नागदा में स्थापित किए गए आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन भी करेंगे। कार्यक्रम में उज्जैन जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण करने वाली 41 ग्राम पंचायतों के सरपंचों का सम्मान भी सीएम द्वारा किया जाएगा। मुख्यमंत्री इसके साथ स्मार्ट सिटी के विभिन्न आठ निर्माण कार्य जिनकी लागत 52 करोड़ रुपये है, का शिलान्यास भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें-BJP सांसद का अजीबोगरीब बयान, आमिर खान जैसे लोग बढा रहे देश की जनसंख्या

बीमा अस्पताल में 35 लाख से अधिक लागत से स्थापित आक्सीजन प्लांट की सौगात नागदा शहर को मिल रही है। रविवार को मुख्यमंत्री इसका वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। स्थानीय अधिकारी व स्वास्थ्य विभाग की आपसी खींचतान के चलते इतने बड़े लोकार्पण की कोई तैयारी नहीं की गई और न ही जनप्रतिनिधि व नेताओं को सूचना दी।

इसे भी पढ़ें- इस बड़ी तैयारी में कांग्रेस, एक्शन में Kamalnath, अब इस मुद्दे पर सरकार को लिया आड़े हाथ

कोरोना के तीसरे दौर से निपटने के लिए प्रदेश सरकार सभी जगह तैयारियों में जुटी हुई है। दूसरे दौर में ही पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. थावरचंद गेहलोत ने पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत व सांसद अनिल फिरोजिया की अनुशंसा पर बीमा कोविड सेंटर में उपकरण व आक्सीजन प्लांट के लिए 60 लाख रुपये उनके विभाग से स्वीकृत कर शहर को एक बड़ी सौगात दी। वहीं आज आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल माध्यम से उज्जैन से ही करेंगे।