भोपाल – जेके अस्पताल से रेमडेसिवीर इंजेक्शन की चोरी के आरोप में कंपाउंडर गिरफ्तार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी रूकने का नाम नहीं ले रही। अब कोलार पुलिस ने जेके अस्पताल से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। कंपाउंडर का काम करने वाला आरोपी अस्पताल से ही इंजेक्शन चोरी करता था।

महामारी के बीच रात में स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में लगी आग, रिकॉर्ड हुए जलकर खाक

रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा है। एक रेमडेसिवीर इंजेक्शन के साथ आरोपी को पुलिस ने जेके अस्पताल से गिरफ्तार किया है। आरोपी जेके अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता है और अस्पताल में ही पदस्थ एक महिला कर्मचारी के साथ मिलकर वो मरीजों को देने वाले इंजेक्शनों में से इंजेक्शन चोरी कर बेचने का काम करता था। कंपाउंडर जब इस इंजेक्शन को बेचने की फिराक में था तभी कोलार थाना पुलिस ने उसे धर लिया। पुलिस ने इंजेक्शन के साथ कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया वहीं महिला कर्मी हॉस्पिटल से फरार हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ड्रग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी महिला नर्सिंग कर्मचारी को ढूंढने में जुट गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।