VIDEO : कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह की चेतावनी-ऐसा नही किया तो करेंगे आंदोलन

मुरैना, संजय दीक्षित। उपचुनाव (Byelection) की वोटिंग के बीच मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले (Morena) की सुमावली सीट (Sumavali Assembly Seat) से लगातार विवाद की खबरें सामने आ रही है।सुबह यहां बीजेपी -कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से फायरिंग (firing) हो गई, जिसमें एक घायल हो गया। वही दबंगों ने वोट करने रोका तो मतदाताओं ने थाना घेर लिया। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह (Congress candidate Ajab Singh Kushwaha) का बड़ा बयान सामने आया है।

सुमावली से कांग्रेस प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाह ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है। कुशवाह का कहना है कि मुरैना कलेक्टर (Morena Collector) और एसपी (Morena SP) से बार-बार शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नही ही हो रही हैं।वही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर रिपोलिंग (Repoling) नही कराई गई तो कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता आंदोलन  करेगा। उपद्रव  के लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा। वही कुशवाह ने जिला निर्वाचन अधिकारी और केंद्रीय निर्वाचन आयोग (Election Commission) में भी फायरिंग को लेकर शिकायत की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)