दिल का दौरा पड़ने से कांग्रेस नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर

जानकारी के मुताबिक शर्मा को दिल का दौरा पड़ा है। बता दे कि शर्मा कोरोना संक्रमित थे। जहां डॉक्टरों उन्हें बचा नहीं पाए।

नगरीय निकाय चुनाव

बिलासपुर, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में कोरोना (corona) से स्थिति गंभीर होती जा रही है। हर दिन मौत के मामले में वृद्धि देखी जा रही है। आम आदमी सहित नेता, अभिनेता भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (bilaspur) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक कांग्रेस नेता (congress leader) की अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया था। वह अपोलो अस्पताल में भर्ती थे।

Read More: केंद्रीय मंत्री तोमर ने प्रयास किये तेज, दूसरे दिन भी भेजा एक और ऑक्सीजन टैंकर

बता दें कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता और बिलासपुर के डीएनए शिक्षण संस्थान के संचालक बसंत शर्मा (basant sharma) का आज निधन हो गया है। वह कोरोना से पीड़ित है और पिछले हफ्ते ही अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक शर्मा को दिल का दौरा पड़ा है। बता दे कि शर्मा कोरोना संक्रमित थे। जहां डॉक्टरों उन्हें बचा नहीं पाए।

गौरतलब हो कि कुछ महीने पहले ही कांग्रेसी नेता बसंत शर्मा के भाई की भी मौत हो गई थी। वह डीएसपी के पद पर कार्यरत थे। वहीं अब कांग्रेसी नेता की अचानक मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जबकि पार्टी ने उनकी मौत पर शोक जताया है।