कोरोना से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का निधन, इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

विधायक कैलाश त्रिवेदी(kaialsh trivedi) की हालत काफी दिनों से खराब थी। 1 महीने पहले ही वह कोरोना संक्रमित(corona) पाए गए थे।

नगरीय निकाय चुनाव

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में कोरोना(corona) का कहर देखा जा रहा है। इसी बीच मंगलवार की सुबह एक बुरी खबर सामने आई है। जहां राजस्थान के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता कैलाश त्रिवेदी(Kailash Trivedi) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। कैलाश त्रिवेदी कोरोना से संक्रमित थे और मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

दरअसल विधायक कैलाश त्रिवेदी(kailash trivedi) की हालत काफी दिनों से खराब थी। 1 महीने पहले ही वह कोरोना संक्रमित(corona) पाए गए थे। जिसके बाद भीलवाड़ा जयपुर में उनका इलाज किया गया था लेकिन इसी बीच हालत बिगड़ने के बाद 5 दिन पहले ही उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेदांता अस्पताल ने आज सुबह 8:17 पर उनके निधन की घोषणा की है।

बता दे कि विधायक कैलाश त्रिवेदी 2003 में विधायक चुनकर आए थे। कैलाश त्रिवेदी सिर्फ एक चुनाव हारे हैं। वही वह अपने विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक भी चुने गए हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता के निधन पर पार्टी में शोक लहर है।कैलाश त्रिवेदी के निधन पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य वरिष्ठ ने शोक व्यक्त किया है।