कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक का लंबी बीमारी के बाद निधन, पार्टी में शोक की लहर

पटना, डेस्क रिपोर्ट। गुरुवार की सुबह Congress को बड़ा झटका लगा है। दरअसल कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा (janardan sharma)  का आज सुबह निधन हो गया। पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। उनके निधन पर कई दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता जनार्दन शर्मा लंबे समय से लिवर की बीमारी से ग्रसित है। वही कुछ समय पहले हालत गंभीर होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज तड़के सुबह दिल्ली में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। उनके बाद के बाद कई दिग्गजों नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित प्रेमचंद्र मिश्रा, जनता दल यूनाइटेड के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Read More: CM Shivraj की बड़ी घोषणा- मप्र के गौरव Vivek Sagar आज से MP Police के DSP

पटना के पालीगंज विधानसभा से 1996 से 2000 तक भाजपा से विधायक रहे थे। हालांकि साल 2000 में चुनाव में BJP द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद उन्होंने Congress का हाथ थाम लिया था। बता दें कि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। जनार्दन शर्मा पहले बीजेपी में थे। वहीं बीजेपी की टिकट से ही वह MLA बने थे। जिसके बाद पार्टी बदल कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।