Sachin Tendulkar को कोरोना ने लिया चपेट में, खुद को किया होम क्वारंटाइन

Atul Saxena
Updated on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महान बल्लेबाज, भारत रत्न सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा कि वो कोरोना से बचाव के लिए निर्देशित गाइड लाइन और सावधानियों को फॉलो कर रहे थे। उन्होंने अपना टेस्ट कराया है जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

ये भी पढ़ें – Dewas Corona Update: BJP विधायक भी हुए कोरोना संक्रमित, 137 पहुंचा आंकड़ा

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर लिखा कि “मैं खुद की टेस्टिंग कर रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा था। हालांकि मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हूँ। घर के बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूँ और मैं अपने  डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी जरूरी उपाय और प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूँ। मैं हेल्थ वर्कर्स को धन्यवाद कहना चाहता हूँ जो मुझे और देश के बाकी बहुत सारे लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं। आप सभी अपना ध्यान रखें।”


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....