Dewas Corona Update: BJP विधायक भी हुए कोरोना संक्रमित, 137 पहुंचा आंकड़ा

कलेक्टर द्वारा 45 वर्ष की ऊपर से आयु वाले पात्र लोगो से कोविड वैक्सीन लगाने व आमजन से कोविड नियमों के पालन करने की अपील की जा रही है।

Dewas Corona

देवास/बागली, सोमेश उपाध्याय। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने केंद्र सरकार सहित राज्य सरकारों के भी होश उड़ा दिए हैं। बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो रही है। वही सेलिब्रिटी और नेता भी इससे अछूते नहीं हैं अब अभिनेता परेश रावल (paresh rawal) के अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) कोरोना पॉजिटिव (crona positive) पाए गए हैं। वहीं मध्यप्रदेश में भी लगातार स्थिति बिगड़ती नजर आ रही है। जिसके बाद प्रदेश के कुछ जिलों में सप्ताहिक लॉक डाउन फैसला लिया गया हैने इसी बीच अब मध्यप्रदेश के देवास जिले में भी संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई हैने देवास में कोरोना (dewas corona) संक्रमण से बीजेपी विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

देवास जिले की बागली विधानसभा (Bagli Assembly) से भाजपा विधायक (bjp mla) पहाड़ सिंह कन्नौजे भी कोरोना संक्रमित पाए गए।विधायक कन्नौजे ने खूद यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी।विधायक कन्नौजे सहित उनके पुत्र महेंद्र कन्नौजे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Read More: आज इस कानून की तैयारी पर चर्चा करेंगे सीएम शिवराज, परीक्षा-कोरोना पर समीक्षा बैठक

वही देवास जिले में भी संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 137 हो गया है।आज आई रिपोर्ट में जिले में 25 लोग संक्रमित पाए गए है।संक्रमण का लगातार बढ़ना प्रशासन के लिए चुनोती बना हुआ है।कलेक्टर चन्द्रमौलि शुक्ला व एसपी शिवदयाल सिंह के निर्देशन में मास्क नही पहनने वालो पर जिलेभर में चालानी कार्यवाही की जा रही है। कलेक्टर द्वारा 45 वर्ष की ऊपर से आयु वाले पात्र लोगो से कोविड वैक्सीन लगाने व आमजन से कोविड नियमों के पालन करने की अपील की जा रही है।

dewas