Sachin Tendulkar को कोरोना ने लिया चपेट में, खुद को किया होम क्वारंटाइन

मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हूँ। घर के बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूँ और मैं अपने  डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी जरूरी उपाय और प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूँ।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महान बल्लेबाज, भारत रत्न सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा कि वो कोरोना से बचाव के लिए निर्देशित गाइड लाइन और सावधानियों को फॉलो कर रहे थे। उन्होंने अपना टेस्ट कराया है जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

ये भी पढ़ें – Dewas Corona Update: BJP विधायक भी हुए कोरोना संक्रमित, 137 पहुंचा आंकड़ा

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर लिखा कि “मैं खुद की टेस्टिंग कर रहा था और कोरोना से बचने के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा था। हालांकि मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हूँ। घर के बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूँ और मैं अपने  डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी जरूरी उपाय और प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूँ। मैं हेल्थ वर्कर्स को धन्यवाद कहना चाहता हूँ जो मुझे और देश के बाकी बहुत सारे लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं। आप सभी अपना ध्यान रखें।”

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)ने पिछले सप्ताह  सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को हराया था। फाइनल मैच में सचिन तेंदुलकर का  प्रदर्शन बेहतर रहा था उन्होंने 23 गेंदों पर ताबड़तोड़ 30 राण बनाये थे। पूरे टूनामेंट में भारत की तरफ से सबसे अधिक रन सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बल्ले से ही निकले थे। उन्होंने सात मैचों में 38 के औसत से 233 रन बनाए थे।