ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू 30 मई तक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मौजूदगी में फैसला

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में ग्वालियर- चंबल संभाग की कोरोना की समीक्षा सह क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक ग्वालियर में आयोजित की गई । बैठक में ग्वालियर जिले में सर्व सम्मति से 30 मई तक जनता कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया गया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना को परास्त करना प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी के साझा प्रयासों से कोरोना को हरायेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस अवसर पर आव्हान किया कि संकट की इस घड़ी में सभी तरह के मतभेद भुलाकर कोरोना योद्धा बनें और कोरोना के उन्मूलन में सहभागी बनें।

ये भी पढ़ें – ग्वालियर आने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कलेक्टर एसपी को दिए ये निर्देश

ग्वालियर कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में केद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग, प्रदेश के ऊर्जा एवं ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर व सांसद विवेक नारायण शेजवलकर सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों ने ऑन लाइन जुड़कर भी बैठक में अपने-अपने सुझाव दिए । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोविड केयर सेंटर बेहतर ढंग से संचलिते किये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बाद में इन्हें पोस्ट कोविड केयर सेंटर का रूप दिया जाये।