पूर्व मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के लिए दिए थे 20 लाख रूपए

उन्होंने अपने साथ में संपर्क में आए लोगों से अपने टेस्ट करवाने और स्वास्थ्य का ख्याल रखने की अपील की है।

congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। लगातार बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीजों (positive) की पुष्टि हो रही है। हालांकि संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए राज्य शासन द्वारा व्यापक स्तर पर कदम उठाए जा रहे हैं लेकिन गाइडलाइन (guideline) सहित कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) के निर्देश के बावजूद संक्रमण की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच पिछले दिनों जनता के सामने आए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

दरअसल पटवारी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। जीतू पटवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने 15 अप्रैल को कोरोना टेस्ट कराया था। जहां उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं उन्होंने अपने साथ में संपर्क में आए लोगों से अपने टेस्ट करवाने और स्वास्थ्य का ख्याल रखने की अपील की है।

Read More: ग्वालियर में हालत गंभीर, प्रवीण पाठक की सीएम शिवराज से मांग- इलाज के अभाव में हो रही मौतों को रोके

इससे पहले कोरोना से जंग हेतु पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर प्रशासन में कोविड सेंटर के चिकित्सा उपकरणों के लिए 10 लाख रुपए और इंदौर क्षेत्र के मरीजों के लिए ऑक्सीजन इंजेक्शन और दवाई के लिए 10 लाख रुपए विधायक निधि से स्वीकृत किए थे। वहीं बीते दिनों हमीदिया अस्पताल से रिमेडिसिविर इंजेक्शन चोरी होने पर भी उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्था पर जमकर सवाल खड़े किए थे।

बता दें कि प्रदेश में दूसरी लहर के बीच में इंदौर संक्रमण का बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है। लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि रिकॉर्ड की जा रही है। वहीं संक्रमण के चयन को तोड़ने के लिए प्रदेश में 5 दिन कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिए गए हैं।