खरगोन में कर्फ्यू, SP को लगी गोली, भारी पुलिस बल तैनात, परीक्षाएं स्थगित, गृहमंत्री का बड़ा बयान

NAROTTAM MISHRA

खरगोन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone News) में रविवार रामनवमी पर निकली शोभायात्रा में पथराव के बाद माहौल गर्म बना हुआ है। हादसे में एसपी और टीआई समेत कई पुलिस वाले घायल हुए है, जिसके बाद प्रशासन ने पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया है।इधर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि जिस घर से पत्थर निकलेगा,उसे पत्थरो का ढेर बना देगे।खरगोन में 77 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है।

Mandi bhav: 11 अप्रैल 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

दरअसल, रविवार को खरगोन के तालाब चौक और तवड़ी इलाके में रामनवमी के जुलूस के दौरान कुछ लोगों ने इमलीपुरा क्षेत्र समेत कई जगहों पर पथराव कर दिया। वही तालाब चौक, भावसार मोहल्ला व गोशाला मार्ग पर कई घरों और वाहनों के साथ सराफा क्षेत्र में कुछ दुकानों में आग लगा दी गई। गोशाला मार्ग स्थित शीतला माता मंदिर में तोड़फोड़ की गई।इस दौरान उपद्रवियों द्वारा पेट्रोल बम भी फेंके गए। हालात काबू करने पहुंचे एसपी सिध्दार्थ चौधरी पर भी उपद्रवियों ने हमला कर दिया, इस दौरान उन्हें पैर में गोली जा लगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)