दबंग विधायक रामबाई की अपने फरार पति से अपील- जल्द करें आत्मसमर्पण

दमोह, आशीष जैन। मध्य प्रदेश के दमोह (damoh) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सुप्रीम कोर्ट(supreme court) के आदेश के बाद पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई (rambai) के फरार पति को लेकर पुलिस अब सख्ती अपना रही है। जिसके बाद पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार ने अपनी फरार पति से अपील की है।

दरअसल पथरिया विधायक रामबाई ने मीडिया (media) को बुलाकर अपने पति के लिए अपील जारी करवाई। उन्होंने अपने पति से पुलिस या कोर्ट के सामने समर्पण करने की अपील की है। बता दे कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई के फरार पति को पुलिस गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची थी।

Read More: MP News: कांग्रेस ने की जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा, इनको मिली प्रमुख ज़िम्मेदारी

STF प्रभारी विपिन माहेश्वरी दमोह पहुंचे थे और आनन-फानन में 5 टीमों का गठन किया गया था। वही सभी टीमों को अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर विधायक पति को गिरफ्तार करने की बात कही गई थी। इसके साथ ही आरोपी गोविंद सिंह पर 30000 का इनाम घोषित किया गया था। हटा से 2018 में बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवेंद्र कौशलेंद्र सिंह सहित अन्य को आरोपी बनाया गया था।

हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद कमलनाथ सरकार में भी रामबाई के पति की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी क्योंकि रामबाई ने कमलनाथ सरकार को समर्थन दिया था। जिसके बाद एक बार फिर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी इस बार सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए शिवराज सरकार को फटकार लगाई थी और तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।