Dabra Accident: मज़दूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे का शिकार, 18 घायल, कुछ की हालत गंभीर

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से ग्वालियर भेजा गया।

jabalpur Accident

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर-झांसी हाईवे (gwalior jhansi highway) पर जोरासी घाटी के पास मजदूरों (labours) से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली उस समय हादसे (raod accident) का शिकार हो गई। जब ट्रैक्टर का अगला पहिया निकल गया। हादसे में लगभग 18 मजदूर घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज हेतु ग्वालियर जेएच में भर्ती कराया गया है। वहीं कुछ की गंभीर हालत को देखते हुए ट्रोमा सेंटर में भर्ती किया गया है।

आपको बता दें कि शिवपुरी के मड़ीखेड़ा,दतिया और ललितपुर जिले से मजदूरों को भरकर एक ट्रैक्टर ट्रॉली आगरा जा रही थी। जिसमें लगभग 45 मजदूर सवार थे। जैसे ही ट्रैक्टर बिलौआ थाना क्षेत्र के जोरासी घाटी के पास पहुंचा तो ट्रैक्टर का अगला पहिया निकल गया। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गिर गया यह तो किस्मत रही कि ट्रॉली नहीं पलटी नहीं तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था।

Read More: Indore Accident: भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, खड़े टैंकर में जा घुसे कार सवार

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से ग्वालियर भेजा गया। जहां घायलों का इलाज जारी है। पूरी घटना देर रात की है। मजदूरों के बारे में बताया जा रहा है कि वह आलू खोदने के लिए आगरा जा रहे थे और बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।