दतिया

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) में दो पुलिसकर्मियों (Police) को रिश्वत (Bribe) लेना महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल  (Video Viral) होने के बाद दतिया एसपी (Datia SP) ने सिविल लाइन थाने पर पदस्थ ASI अवधेश सिंह और आरक्षक लाखन सिंह को निलंबित (Suspended) कर दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि ASI अवधेश सिंह को हाल ही में पदोन्नति (Promotion) मिली थी। एसपी के इस एक्शन के बाद थाने में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े.. MP News: किसानों के लिए बड़ी खबर-अब 22 मार्च से होगी चना, मसूर और सरसों की खरीदी

दरअसल, आज शनिवार सुबह सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (viral video) हुआ था, जिसमें दतिया के नवनियुक्त ASI अवधेश सिंह और एक आरक्षक लाखन सिंह सेवड़ा रोड पर रेड मारने के बाद आरोपियों को हिरासत में लेने के बजाय रिश्वत लेकर मामला रफा दफा करते नजर आ रहे थे।

जैसे ही यह वीडियो दतिया एसपी अमन सिंह राठौड़ के पास पहुंचा उन्होंने जांच कर तुरंत दोनों को निलंबित करने के आदेश  जारी कर दिए।जबकी अवधेश सिंह को हाल ही में पदोन्नति मिली थी और वे एएसआई हो गए थे। एसपी की इस कार्रवाई के बाद थाने में हड़कंप मच गया है। इधर सोशल मीडिया पर रिश्वत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

NOTE- एमपी ब्रेकिंग न्यूज (MP BREAKING NEWS) इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।