दतिया एसपी का एक्शन- ASI और आरक्षक निलंबित, रिश्वत लेते हुआ था VIDEO VIRAL

दतिया

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) में दो पुलिसकर्मियों (Police) को रिश्वत (Bribe) लेना महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल  (Video Viral) होने के बाद दतिया एसपी (Datia SP) ने सिविल लाइन थाने पर पदस्थ ASI अवधेश सिंह और आरक्षक लाखन सिंह को निलंबित (Suspended) कर दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि ASI अवधेश सिंह को हाल ही में पदोन्नति (Promotion) मिली थी। एसपी के इस एक्शन के बाद थाने में हड़कंप मच गया है।

MP News: किसानों के लिए बड़ी खबर-अब 22 मार्च से होगी चना, मसूर और सरसों की खरीदी

दरअसल, आज शनिवार सुबह सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (viral video) हुआ था, जिसमें दतिया के नवनियुक्त ASI अवधेश सिंह और एक आरक्षक लाखन सिंह सेवड़ा रोड पर रेड मारने के बाद आरोपियों को हिरासत में लेने के बजाय रिश्वत लेकर मामला रफा दफा करते नजर आ रहे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)