दिग्विजय सिंह का सीएम शिवराज पर बड़ा हमला- वो तो हमारे कांग्रेसी विधायक बिक गए वर्ना..

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि कोविड इंजेक्शन की कीमत बाजारों ने 900 से 1800 रूपए है। उसके पांच पांच हजार रूपए लोगों से लिए जा रहे हैं। ये कालाबजारी हो रही है।

टीकमगढ़, आमिर खान। मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमेशा जो चोर है वो चोर.. चोर… चिल्ला देता है। ताकि दूसरे लोग न समझे कि वो चोर है। वही हाल शिवराज सिंह का है। शिवराज सिंह (shivraj singh chauhan) के घर वाले खुद रेत चोरी कर रहे हैं। खुद अवैध रेत खनन कर रहे हैं। वो क्या बंद करेंगे लोगों को। ये तो हमारे कांग्रेसी विधायक बिक गए नहीं तो अभी तक तो उनकी सारी पोल खुल जाती। सारी परतें खुल जाती।

इसीलिए तो कहा था उन्होंने तुलसी सिलावट की मीटिंग में कि हमको तो जरूरी हो गया था। अब कांग्रेस सरकार गिराना नहीं तो हम बर्बाद हो जाते। अरे क्यों बर्बाद हो जाते। 15 साल तक आपने हुकूमत की और अभी हम विपक्ष में है करो न। हमारे खिलाफ जो कार्यवाही करना है। जब चोर की दाढ़ी में तिनका होता है, तो वो ऐसे ही करता है। जो अभी वो कर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आपके खुद का विधायक राकेश गिरी ये खुद नगर पालिका के भ्रष्टाचार में डूबा हुआ था और अब अवैध खदाने खुद चला रहा है। कार्यवाही क्यों नहीं करते। विधायक राकेश गिरी के खिलाफ कांग्रेस के समय तमाम शिकायतें आई थी, लेकिन कुछ कांग्रेसी नेता। इसके झांसे में गए और ये बच गया। जिस तरह भाजपा झांसा देती है। उसी तरह गिरी ने भी कांग्रेस में आने का झांसा दिया था। ये बात आज टीकमगढ़ में आए पूर्व मुख्यमंंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से रूबरू होने पर कही।

Read More: VIDEO: भ्रष्टाचार का अड्डा बना कार्यालय! युवाओं ने लगाए ‘SDM चोर है’ के नारे

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि कोविड इंजेक्शन की कीमत बाजारों ने 900 से 1800 रूपए है। उसके पांच पांच हजार रूपए लोगों से लिए जा रहे हैं। ये कालाबजारी हो रही है। जिला अस्पतालों के पास बैंटिलीटर है पर ऑक्सीजन नहीं है। यह कालाबजारी हो रही है इन पर कार्यवाही क्यों नहीं करते। इसमें आपका हिस्सा है क्या। दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज के राज में लूट खसोट मची हुई है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं पर कोई सुनने वाला नहीं।