Raid: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का घिनौना खेल, संदिग्ध अवस्था में मिले युवक युवतियां

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर लोगों से मोटी रकम वसूल कर देह व्यापार को बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं पुलिस इन पांचों लोगों पर कार्रवाई कर रही है।

sex-racket

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) की राजधानी भोपाल (bhopal) में पुलिस (police) ने सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंडाफोड़ किया है। इसके साथ ही पुलिस ने 3 महिला और दो युवकों को गिरफ्तार भी किया। पुलिस के मुताबिक यह सेक्स रैकेट स्पा सेंटर (spa center) में चलाया जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने स्पा मैनेजर को गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस क्राइम ब्रांच (police crime branch) ने बुधवार को कोलार क्षेत्र के एसके प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापा मारा था। स्पा सेंटर की आड़ में कई महीनों से देह व्यापार चल रहा था। पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि कोलार रोड स्थित स्पा सेंटर में देह व्यापार चलाया जा रहा है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक योजना बनाई।

योजना के मुताबिक टीम ने अपने एक जवान को ग्राहक बनाकर भेजा और इसके बाद छापेमारी करते हुए टीम ने अपने दूसरे साथियों को स्पा सेंटर में बुलाया। क्रमशः तलाशी लिए जाने पर 3 महिलाएं और 2 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर लोगों से मोटी रकम वसूल कर देह व्यापार को बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं पुलिस इन पांचों लोगों पर कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि ऐसे कई मामले प्रदेश में सामने आये हैं लगातार ऐसे रैकेटों पर पुलिस दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार करती है। इससे पहले एक घटना में पुलिस ने मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के उज्जैन (Ujjain) में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया था। किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर मौके से 5 युवतियां और 7 युवकों को गिरफ्तार किया है ।सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश करने पुलिस (Police) ने ग्राहक बनकर कार्रवाई की थी।