Shivpuri News: नहर में पानी ना खुलने से परेशान किसानों ने हाईवे पर किया चक्का जाम

शिवपुरी, शिवम पांडेय। मौसम में अचानक आये बदलाव का असर खेती पर भी पड़ने लगा है। तेज होती धूप और गर्मीं के कारन फसलों (Crops) के लिए पानी की डिमांड बढ़ गई है लेकिन सरकार के अधिकारी अपने नियम को आधार बनाकर किसानों (Farmers) की परेशानी समझने को तैयार नहीं है। फसलें (Crops) सूखने से परेशान किसानों ने नहर में पानी छोड़ने की मांग करते हुए जिले के खनियाधाना देवखो चौराहे जैरा घाटी पर चक्का जाम (Chakka jaam) कर दिया।

ये भी पढ़ें – MP Board: माध्यमिक शिक्षा मंडल, मप्र ने निकाली इन पदों पर वैकेंसी, जाने डिटेल्स

बुधना डैम की नहर का पानी ना खुलने से किसानों (Farmers) में आक्रोश बढ़ रहा है। आक्रोशित किसानों (Farmers) ने रविवार सुबह हाईवे पर चक्का जाम (Chakka jaam) कर दिया। किसानों (Farmers) ने देवखो चौराहे पर चक्का जाम (Chakka jaam) लगा दिया। किसानों (Farmers) का कहना है कि अगर हमारी फसल सूखती हैं, चौपट होती हैं तो हम क्या करेंगे? किसानों (Farmers) ने कहा कि हम चक्काजाम तभी खोलेंगे जब तक नहर में पानी नहीं छोड़ा जाता। फिलहाल खनियाधाना थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया ठाणे के स्टाफ के साथ चक्का जाम (Chakka jaam)स्थल पर पहुंच चुके हैं और किसानों को समझाइश दे रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....