जबलपुर,डेस्क रिपोर्ट। दमोह में राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता चल रही है। जिसमें शामिल होने पहुंची एक महिला खिलाड़ी के अचानक गायब होने से हड़कम्प मच गया है। बता दें कि महिला खिलाड़ी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जबलपुर से आई थी।
महिला खिलाड़ी के गायब होने की जानकारी लगते ही उसेक साथ आए खिलाडिय़ों ने दमोह कोतवाली थाने में इस बात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने खिलाड़ी की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस घटना की सूचना जबलपुर पुलिस को भी भेजी गयी है। वहां भी उसकी तलाश शुरू कर दी गई है । दमोह पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दमोह में 28 फरवरी से 6 मार्च तक आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए जबलपुर से 16 सदस्यीय टीम 27 फरवरी को दमोह के लिए रवाना हुई थी। सतना में टीम को जेपीबी स्कूल(JPB School) में रुकवाया गया था।

खाना खाने गए थे बाहर, आए तो रुम में नहीं मिली खुशबू

सोमवार की रात साढ़े 7 बजे टीम के सारे खिलाड़ी खाना खाने के लिए बाहर निकल रहे थे। लेकिन, एक खिलाड़ी खुशबू रजक उम्र 21 वर्ष ने बाहर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद बाकी खिलाड़ी खाना खाने के लिए चले गए। जब रात दस बजे के करीब सभी वापस लौटे तो खुशबू कमरे से गायब थी। महिला खिलाडिय़ों ने तत्काल इस बात की जानकारी टीम मैनेजर व सचिव को दी।

ये भी पढ़े-MP School : ऑफलाइन परीक्षाओं को लेकर गाइडलाइन जारी, ऐसे मिलेगी छात्रों को एंट्री

सभी ने मिलकर उसकी तलाश शुरू की और सुराग नहीं मिलने पर थाने पहुँचकर महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शुरुआती जांच के बारे में जब दमोह पुलिस से बात की तो उन्होंने कहा कि लापता हुई महिला खिलाड़ी का मोबाइल बंद आ रहा है। फिलहाल, उसकी पतासाजी के लिए मोबाइल की सीडीआर निकालकर उसकी पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं।