ट्विटर ट्रेंडिंग में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री, लोगों ने कहा #माफी_मांगो_कमलनाथ

कमलनाथ ने मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी को आइटम शब्द के साथ संबोधित किया था। जिस पर पूरे देश से प्रतिक्रिया सामने आ रही। आज लगातार प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और आइटम ट्विटर के ट्रेंड का हिस्सा बने हुए हैं।

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और इमरती देवी पर किए गए विवादित टिप्पणी पर मामला गरमा गया है। देश के हर कोने से कमलनाथ(kamalnath) के इस बयान की आलोचना की जा रही है। वहीँ ट्विटर पर #item और #कमलनाथ तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल पिछले दिनों कमलनाथ(kamalnath) ने मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी(imarti devi) को आइटम(item) शब्द के साथ संबोधित किया था। जिस पर पूरे देश से प्रतिक्रिया सामने आ रही। आज लगातार प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और आइटम ट्विटर(twitter) के ट्रेंड(trend) का हिस्सा बने हुए हैं। वही देश के बड़े-बड़े दिग्गज नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(sonia gandhi) से कमलनाथ के बयान पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही जनता द्वारा कमलनाथ के इस बयान का कड़े शब्दों में विरोध किया जा रहा है। ट्विटर पर #माफी_मांगो_कमलनाथ के साथ जनता कमलनाथ से इमरती देवी से माफी मांगने की बात कह रही है।

आइटम वाले बयान पर बीजेपी के साथ अन्य दल भी कमलनाथ के विरोध में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी बीएल संतोष ने कहा कि सोनिया गांधी ने कहा था कि लोकतंत्र खतरे में है। मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। कल उनके पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिस तरह से इमरती देवी के लिए #item शब्द का उपयोग किया। इसे वाकई लोकतंत्र खतरे में नजर आ रहा है।

इसके साथ ही अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा है कि सोनिया गांधी को भारतीय लोकतंत्र की चिंता करनी छोड़ देनी चाहिए क्योंकि 1984 में कमलनाथ के हाथ खून से रंगे हुए थे और अब उन्होंने एक दलित महिला मंत्री को #item कहकर लोकतंत्र की सारी सीमाएं लांघ दी है।

इसी के साथ एक फेसबुक यूजर्स ने लिखा है कि

Kamalnath’s Kaarname: * Cheating With Farmers * Cheating With Students * Cheating With Poors * Cheating With Daughter Kamalnath is a real Congressi, having ‘Cheating’ in his DNA which is a prime identification of any Congress person

#माफ_माँगो_कमलनाथ
#shameonkamalnath

बता दें कि पिछले दिनों डबरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chauhan) सहित बीजेपी(bjp) ने आज 2 घंटे का मौन उपवास कर कमलनाथ के इस भाषा का विरोध किया। इसके साथ ही साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी(sonia gandhi) को पत्र लिखकर कमलनाथ को हर पद से बर्खास्त करने की मांग की है। जिसके बाद ट्विटर पर तेजी से #कमलनाथ #माफी_मांगो_कमलनाथ और #item शब्द ट्रेंड कर रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here