कांग्रेस के पूर्व मंत्री का शिवराज सिंह चौहान पर तीखा निशाना, ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी घेरा

सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ग्वालियर की जनता सिंधिया को काले झंडे दिखा रही है उन्हें नकार रही है।

shivraj singh chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव(Upcoming elections in Madhya Pradesh) को लेकर अब सियासी दंगल शुरू हो गए हैं। प्रदेश का कोना-कोना राजनीति का अखाड़ा लगने लगा है। आए दिन आरोप-प्रत्यारोप की नई नई कहानियां देखने को मिल रही है। इसी बीच अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा(Sajjan Singh Verma) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधा है। सज्जन सिंह वर्मा ने चुनावी सभा में सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया(scindia) ग्वालियर-चंबल इलाकों में अब मुंह दिखाने लायक भी नहीं रह गए हैं।

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखे बयानों की बौछार करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जब ग्वालियर चंबल का इलाका कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा था। जब कोरोना से चंबल इलाका के लाखों लोग अपनी जिंदगी से हाथ धो रहे थे। तब सिंधिया ग्वालियर छोड़ दिल्ली बैठे हुए थे। आज उन्हीं को चुनावी मौके पर ग्वालियर की जनता की याद आ रही है । वह कह रहे हैं कि उनके पूर्वजों 250 सालों से ग्वालियर की जनता के साथ हैं।

सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि ग्वालियर की जनता सिंधिया को काले झंडे दिखा रही है उन्हें नकार रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chouhan) पर तंज कसते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वह कहते हैं कि सिंधिया का चेहरा दिखा कर कांग्रेस ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया है जबकि हमारे कांग्रेस में नाबालिगों की शादी का रिवाज नहीं है। हम नाबालिगों की शादी नहीं करते।

बता दे कि प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इससे पहले राजनीति का यह तीखा रूप आने वाले दिनों में और किसतरह का रूप लेता है। यह देखना दिलचस्प होगा।