पूर्व मंत्री पीसी शर्मा गिरफ्तार, 100 से अधिक कांग्रेसी नेताओं पर एफआईआर दर्ज, यह है कारण

इसी दौरान पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित 100 से अधिक कांग्रेसी नेताओं कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया। यह एफआईआर अरेरा हिल्स थाना पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

case-registered-against-minister-pc-sharma-for-breaking-code-of-conduct

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में तीनों कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में कांग्रेस (congress) ने कई जिलों में धरना प्रदर्शन किया। इसके साथ ही साथ चक्का जाम कर किसानों को समर्थन भी किया। वहीं राजधानी भोपाल में इसकी अगुवाई पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) ने की। पीसी शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ रोशनपुरा चौराहे पर धरना देकर चक्का जाम किया था। जिसके बाद भारी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर हाईवे (Highway) को जाम कर दिया था। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व मंत्री शर्मा सहित कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल राजधानी भोपाल में कृषि कानूनों के खिलाफ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा सहित कई दिग्गज कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता रोशनपुरा चौराहे पर चक्का जाम कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने धरना प्रदर्शन भी किया। कांग्रेसी कृषि कानूनों के विरोध में सुबह से ही किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए रोशनपुरा चौराहे पर धरने पर बैठे थे। मीडिया से बात करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार तीनों के शवों को लागू कर किसानों की जिंदगी बर्बाद करना चाहती है। जिसके विरोध में कांग्रेस किसानों का समर्थन करते हुए पूरे प्रदेश में चक्का जाम कर रही है।

इतना ही नहीं शाम 4:00 बजे कांग्रेसियों ने रोशनपुरा चौराहे सहित हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। जिससे यातायात और परिवहन में भारी समस्याएं शुरू हो गई। इसी दौरान पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित 100 से अधिक कांग्रेसी नेताओं कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया। यह एफआईआर अरेरा हिल्स थाना पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।