रेमडेसिवीर इंजेक्शन ब्लैक करते चार आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में एक डॉक्टर भी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (Corona) के इलाज में महत्वपूर्ण रोल प्ले करने वाले रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की व्यवस्था करने में जहाँ सरकार जुटी है वहीँ इसकी कालाबाजारी करने वाले हालात का फायदा उठाने में पीछे नहीं हैं। भोपाल की क्राइम ब्रांच ने ऐसे चार लोगों को पकड़ा है जो रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) ब्लैक में बेच रहे थे, बड़ी बात ये है कि आरोपियों में एक डॉक्टर भी शामिल है।

रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की उपलब्धता मांग की तुलना में कम होने का फायदा अब ब्लैक मार्केटिंग करने वाले लोग उठाने लगे हैं।  प्रदेश के कई जिलों से रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी की ख़बरें सामने आ रही हैं। अब राजधानी भोपाल से भी रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) ब्लैक करने की खबर आई है।  क्राइम ब्रांच को मुखबिर ने इसकी सूचना दी थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने कारर्वाई करते हुए रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी करने वाले को 4 आरोपियों को रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) के साथ गिरफ्तार कर लिया ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....