Tandav Web Series: तांडव पर तांडव, भड़की बीजेपी, जलाया पोस्टर, दी चेतावनी

अब बीजेपी वेब सीरीज 'तांडव' के निर्माताओं और अल्पसंख्यक कलाकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। Amazon prime पर हाल ही में रिलीज web series तांडव को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इंदौर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा कलेक्टर कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा अजा मोर्चा इंदौर वेब सीरीज ‘तांडव’ के पोस्टर पर जमकर लाते भांजी और उन पोस्टर्स को जला दिया। अब बीजेपी वेब सीरीज ‘तांडव’ के निर्माताओं और अल्पसंख्यक कलाकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी।

सोमवार को सुबह 9 बजे कलेक्टर चौराहे पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष राजेश शिरेड़कर के नेतृत्व में वेब सीरीज तांडव में देवी देवताओं का अपमान करने की बात को लेकर उग्र रूप अख्तियार कर कहा कि हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी और दृश्यों को दिखाने वाले कलाकारों और डायरेक्टर का मुंह काला किया जाएगा इतना ही आगे भी कोई ऐसी जुर्रत करेगा उसके खिलाफ भी इसी तरह से मुखर विरोध किया जाएगा।

Read More: MP News: आज से कोर्ट में शुरू होगी भौतिक सुनवाई, आदेश जारी, गाइडलाइन का करना होगा पालन

वेब सीरीज का पोस्टर जलाया जाएगा उसके खिलाफ इंदौर में एफ आई आर दर्ज की जाएगी आने वाले वक्त में हिन्दू देवी देवताओ के खिलाफ आपत्तिजनक दृश्य दिखाने वालों के मुंह काला किया जाएगा। वेब सीरीज में आपत्तिजनक दृश्य दिखाने और टिप्पणी मामले में इंदौर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा एफआईआर दर्ज करायेगा।

बता दे कि वेब सीरीज तांडव रिलीज होते ही विवादों में घिरी नजर आ रही है। दरअसल, ‘तांडव’ के डायलॉग्स और सीन को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की है। वेब सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि ऐक्टर जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं। जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के छात्रों से कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए।

इसी बीच नारद के वेश में मंच संचालक कहता है, ‘नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई रणनीति बना ही लेनी चाहिए।’ इस पर जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?’ इसके बाद मंच संचालक कहता है, ‘भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं।’ बस इसी दृश्य को लेकर बीजेपी विरोध के मूड में नजर आ रही है और इंदौर में अब सड़को पर नारेबाजी के साथ ही पोस्टर को जलाने व फाड़ने की शुरुआत की जा चुकी है।