Gwalior Accident: बस और ऑटो की भिड़ंत, 13 की मौत, सीएम शिवराज ने स्वीकृत की सहायता राशि

ग्रामीणों ने मौके पर चक्का जाम कर दिया है। वही घटनास्थल पर पुलिस से आरोपी बस चालक की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Gwalior accident

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। सोमवार की सुबह प्रदेश के ग्वालियर (gwalior) जिले में खौफ का ऐसा मंजर दिखा की देखने वालों की रूह कांप गई। ग्वालियर में मंगलवार सुबह 6:00 बजे पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के गंगा मालनपुर के पास एक निजी बस (bus) और ऑटो (auto) में हुई भिड़ंत के बाद 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।है यह सभी लोग ऑटो में सवार थे और बानमोर की तरफ जा रहे थे। जबकि बस ग्वालियर से मुरैना (muraina) की ओर आ रही थी। मृतकों में अधिकांश महिलाएं हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक महिलाओं में आंगनबाड़ी में खाना बनाने वाली महिलाएं भी शामिल है। दुर्घटना में 12 से अधिक लोगों के भी घायल होने की सूचना है। दरअसल आंगनबाड़ी में काम करने वाली महिलाएं दो ऑटो रिक्शा से वापस घर लौट रही थी। जिसके बाद एक ऑटो रिक्शा रास्ते में खराब हो गई और उन सभी को एक ही रिक्शा में सवार होकर आगे बढ़ना पड़ा था। ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही एक बस से उनकी ऑटो टकरा गई। जहां हादसे में कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Read More: Transfer: प्रदेश में राप्रसे अधिकारियों के तबादले, यहां देखे लिस्ट

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया है। जिसके बाद एसपी अमित सांघी ने हादसे में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की है। भीषण टक्कर के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया है पुलिस से ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। मौके पर पहुंचे एसपी ने लोगों को समझाइश दी है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।