Gwalior News : कोटक महिंद्रा बैंक में आग, बैंक में रखी फाइलें, जरूरी दस्तावेज जलकर खाक

Gwalior: फायर ऑफिसर विवेक दीक्षित ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को फोन पर बताया कि सूचना मिलते ही गाड़ियां पहुंचाई गई और आग पर काबू किया।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (gwalior) के सिटी सेंटर क्षेत्र में स्थित कोटक महिंद्रा बैंक (kotak mahindra bank) में शनिवार अल सुबह आग लग गई। आग की सूचना फायर ब्रिगेड (fire brigade) और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे फायर अमले ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से बैंक की फाइलें, जरूरी दस्तावेज जलकर खाक हो गए।

ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिटी सेंटर पर बनी कोटक महिंद्रा बैंक में शनिवार अल सुबह आग लग गई। फायर ब्रिगेड को 4 बजकर 50 मिनट पर सूचना दी गई। उसके बाद पुलिस को भी सूचित किया गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मुख्यालय से गाड़ियां बैंक पहुंची और मशक्कत के बाद 4 गाड़ी पानी फेंक कर आग पर काबू पाया।

Gwalior News : कोटक महिंद्रा बैंक में आग, बैंक में रखी फाइलें, जरूरी दस्तावेज जलकर खाक

Read More: MP के इन अधिकारियों को नवंबर में मिलेगा तोहफा! जल्द जारी होंगे आदेश

फायर ऑफिसर विवेक दीक्षित ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को फोन पर बताया कि सूचना मिलते ही गाड़ियां पहुंचाई गई और आग पर काबू किया। उन्होंने बताया कि आग से एलक्ट्रिक पैनल, एयर कंडीशन, कंप्यूटर, जरूरी कागज और फाइलें जल गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना पर बैंक प्रबंधन भी पहुँच गया और आग से हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है।