आर्डर पर गाड़ी चुराकर Home delivery करने वाला चोर गिरफ्तार, 6 बाइक बरामद

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अपराधियों की सनक और हिम्मत के बारे में आपने बहुत कुछ पढ़ा और देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक अपराधी की हिम्मत और सनक की ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। जी जी हाँ सही पढ़ा आपने। दरअसल ग्वालियर पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर (Thief) को गिरफ्तार किया है जो आर्डर के हिसाब से गाड़ी चोरी कर ग्राहक को उसके घर तक पहुंचाता है यानि Home delivery करता है। पूछताछ के बाद पुलिस ने चोर (Thief) की निशानदेही पर चोरी की 6 मोटर साईकिल बरामद की हैं।

Home delivery शब्द सुनते ही दिमाग में on line सामान बेचने वाली अमेजन, फ्लिपकार्ट, जोमेटो, स्विगी जैसी कंपनियों के कर्मचारी जेहन में आते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डिलेवरी बॉय के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद ही मालिक है और खुद ही डिलेवरी बॉय। इसका नाम है हरिओम, ये महाशय प्रोफेशनल चोर (Thief) हैं। पुलिस ने इन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....