कांग्रेस MLA ने बीजेपी नेता पर लगाया हत्या का आरोप, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए धूमिल की जा रही हमारी संस्कृति के लिए केंद्र सरकार कानून बना रही है जो कि स्वागत योग्य कदम है।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में बीते दिनों कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया (kalawati bhuria) द्वारा पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान (nagar singh chauhan) पर आरोप लगाए गए थे। जिसने कलावती भूरिया द्वारा कहा गया था कि नागर सिंह चौहान मेरी हत्या करा देंगे। इसके साथ ही विधानसभा में उन्हें गिरफ्तार (arrest) करने की भी मांग की गई थी।

जिस पर अब नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कलावती भूरिया की सुरक्षा शासन का कर्तव्य है। वहीं कांग्रेस विधायक (congress mla) की घटना राजनीतिक है। सदन में किसी भी सदस्य की सुरक्षा करना सरकार की प्राथमिकता है। जिसे सरकार निभाएगी।

दीनदयाल रसोई केंद्र का शुभारंभ

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) द्वारा आज प्रदेश में 100 दीनदयाल रसोई केंद्र का शुभारंभ किया जायेगा। जिस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दीनदयाल रसोई योजना से 5 रूपए में पहले गरीबों को खाना मिलता था लेकिन कमलनाथ (kamalnath) की सरकार ने से बंद कर दिया था। कमलनाथ ने संबल योजना तीर्थ दर्शन योजना भी प्रभावित की, गरीब की थाली ना रहे खाली आयोजन भारतीय जनता पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री दीनदयाल रसोई योजना की शुरुआत कर रहे हैं।

Read More: Jabalpur News: व्यवस्थाओं से नाराज HC, नगर निगम से मांगी रिपोर्ट, 26 को अगली सुनवाई

ओटीटी के लिए केंद्र सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी स्वागत योग्य कदम

वहीं बीते दिनों ओटीटी प्लेटफार्म (ott platform) के लिए केंद्र सरकार द्वारा गाइडलाइन (guideline) जारी की गई है। जिसके लिए बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में हमारी सरकार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अंकुश के बात सबसे पहले उजागर की थी। हमें खुशी है कि केंद्र सरकार द्वारा इस पर निर्णय लिया गया है और ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए धूमिल की जा रही हमारी संस्कृति के लिए केंद्र सरकार कानून बना रही है जो कि स्वागत योग्य कदम है।

कांग्रेस पर निशाना साधा

वही गॉडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के गांधी राहुल गांधी है जबकि हमारे गांधी महात्मा गांधी हैं। इतना ही नहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में अधिकांश गॉडसे भक्त बचे हैं। कमलनाथ ने कभी राहुल गांधी की बात नहीं मानी तो अब क्या मानेंगे।

भारत के लिए शौर्य और वीरता का दिन

वहीं आज बालाकोट एयर स्ट्राइक के मौके पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा मिश्रा ने कहा कि भारत के लिए शौर्य और वीरता का दिन है। हमारी सेना ने 2 साल पहले आज के दिन एयर स्ट्राइक से बालाकोट में आतंकियों के ठिकाने पर हमला किया था। हमारी सेना के वीरता को नमन है।