ग्वालियर में IAS की माँ और दो डॉक्टर का कोरोना से निधन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर  के जयारोग्य अस्पताल (JAH Gwalior) में पदस्थ दो डॉक्टर्स का इलाज के दौरान कोरोना (Corona) से निधन हो गया।  दोनों डॉक्टर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) में भर्ती थे। उधर ग्वालियर (Gwalior) के एक निजी अस्पताल में भर्ती IAS अधिकारी अनूप सिंह (IAS Anoop Singh) की माताजी का भी कोरोना से इलाज के दौरान निधन हो गया ।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल (JAH Gwalior) के पीएसएम विभाग में पदस्थ डिमांस्ट्रेटर डॉ अपेक्षा भाले का कोरोना के इलाज के दौरान निधन हो गया वे 55 साल की थी। बताया जा रहा है कि वे किडनी के कैंसर से जूझ रहीं थी और पिछले दिनों उन्हें कोरोना हो जाने के बाद सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  वही जयारोग्य अस्पताल समूह की कैजुअल्टी माधव डिस्पेंसरी में पदस्थ युवा 35 वर्षीय मेडिकल ऑफिसर डॉ देवेंद्र सिंघार को भी कोरोना निगल गया। वे कुछ समय पहले ही जयारोग्य अस्पताल समूह में पदस्थ हुए थे।  उन्हें भी कोरोना होने के बाद सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....