SBI क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो 1 दिसंबर से देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  यदि आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं और विशेष कर स्टेट बैंक का क्रेडिट कार्ड(SBI Credit Card)  इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत आवश्यक है। क्योंकि 1 दिसंबर से SBI क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग (SBI Crdit Card Shopping) करना हो महंगा हो जायेगा।  बैंक ने फैसला किया है कि EMI शॉपिंग पर 1 दिसंबर से एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा।

जानकारी के अनुसार SBI CARD  अब अपने ग्राहकों यानि कार्ड होल्डर्स से EMI ट्रांजेक्शन (EMI Transaction) के लिए 99 रुपये प्रोसेसिंग फ़ीस और टैक्स लेगी।  ये व्यवस्था 1 दिसंबर से लागू हो जाएगी।  इसका सीधा मतलब है कि यदि आप अमेजन, फ्लिप कार्ड या किसी और जगह से ऑन लाइन EMI शॉपिंग करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....