एक्ट्रेस तापसी और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग की रेड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप, मधु मनटेना के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है।

मुंबई ,डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और मधु मनटेना (Madhu Mantena) सहित विकास बहल के घर आयकर विभाग (Income tax department) ने छापा मार कार्यवाही की है ।

यह भी पढ़ें…..Professional boxing: जहाज की छत पर मुक्के बरसाते नजर आएंगे विजेंदर सिंह

आयकर विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टैक्स चोरी के मामले में ‘फैंटम फिल्मों’ (Phantom films) से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इसमें अनुराग कश्यप ,तापसी पन्नू ,विकास बहल और अन्य लोग शामिल है। कई अन्य लोगों को भी फैंटम फिल्म्स द्वारा कर चोरी के संबंध में खोजा जा रहा है। जिसके चलते कई और बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते है। कई लोगों की मुंबई स्थित ऑफिस और घरों पर इनकम टैक्स तलाशी ले रहा है। मुंबई-पुणे सहित करीब 22 जगहों पर इस वक्त रेड की जा रही है। यह पूरा मामला टैक्स चोरी (Tax evasion) का बताया जा रहा है

यह भी पढ़ें…..Sexual harassment : महिला IPS का आरोप, वरिष्ठ अधिकारी ने हाथ पकड़कर चूमा

जानकारी के मुताबिक अनुराग कश्यप हाल की केंद्र सरकार (central government) की नीतियों के बहुत बड़े आलोचक (Critic) हैं। वही तापसी पन्नू ने भी केंद्र सरकार द्वारा लाए नए कृषि कानूनों (Agricultural laws) का खुलकर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया था और किसानों के समर्थन में उतरी थी।