Indore News: नशे में धुत्त पुलिस जवान का हंगामा, युवती से छेड़छाड़ का आरोप

पूरा मामला गुरुवार रात का है जब इंदौर विजय नगर क्षेत्र के भाग्यश्री नगर में हंगामा मच गया और हंगामे की वजह के रूप में लसूडिया में पदस्थ पुलिस जवान रवि यादव का नाम सामने आया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर पुलिस यूं तो तमाम कवायदे अपराधों को रोकने के करती है लेकिन अब महकमे के ही एक पुलिस जवान पर एक युवती से छेड़छाड़ और बदतमीजी का आरोप लगा है जिस पर पुलिस मौन है। दरअसल, पूरा मामला गुरुवार रात का है जब इंदौर विजय नगर क्षेत्र के भाग्यश्री नगर में हंगामा मच गया और हंगामे की वजह के रूप में लसूडिया में पदस्थ पुलिस जवान रवि यादव का नाम सामने आया।

आरोप है कि पुलिस जवान, शराब के नशे में धुत्त होकर युवती से छेड़छाड़ और बदतमीजी कर रहा था और इसी दौरान विरोध हुआ और हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद पुलिस जवान को घायल हालत में विजय नगर थाने पर लाया गया लेकिन वहां भी डायल 100 में सवार पुलिस जवान नशे की हालत में निर्दोष बताते हुए नजर आया। बताया जा रहा है कि भाग्यश्री नगर में हंगामे वाले स्थान से विजय नगर पुलिस शराब के नशे में धुत्त पुलिसकर्मी को पकड़ कर थाने लेकर पहुंची थी। वही हैरत की बात ये है कि पुलिस जवान जिस समय थाने के बाहर उलूल जुलूल हरकत कर चिल्ला रहा था उस वक्त इंदौर आईजी योगेश देशमुख सहित पुलिस के आला अधिकारी ड्रग पेडलर्स से थाने के अंदर पूछताछ कर रहे थे।

इधर, उसी दौरान इस मामले के सामने आने के बाद महकमे के पुलिसकर्मियों ने तुरंत मामला दबाने के लिहाज से शराबी पुलिसकर्मी को मेडिकल के लिए रवाना कर दिया। वही इस मामले में छेड़छाड़ और बदतमीजी के आरोपों के अलावा युवती और पुलिसकर्मी के बीच विवाद की वजह किरायेदार और मकान मालिक होना भी सामने आ रही है। घटना को करीब से देखने वाले युवक रवि डोलझांके ने बताया कि भाग्यश्री कालोनी में मारपीट हो रही थी और विवाद पुलिसकर्मी से चल रहा था। फिलहाल, आला अधिकारियों भले थाने के अंदर रहे हो लेकिन बाहर जो चल रहा था वो अब सवालो के घेरे में है क्योंकि एक तरफ तो नशा बेचने वालो से पूछताछ की जा रही थी तो दूसरी तरफ पुलिस महकमे का जवान नशे में हंगामा मचा रहा था।