हाथरस कांड में निकला जबलपुर कनेक्शन, महिला ने नकली भाभी बनकर दिया मीडिया में बयान

राजकुमारी बंसल का कहना है कि वह हाथरस(hathras) जरूर गई थी और पीड़ित के परिवार वालों से मुलाकात भी की थी, राजकुमारी बंसल का यह भी कहना है कि वह पीड़ित परिवार के पास सहानभूति जताने गई थी।

जबलपुर 

जबलपुर, संदीप कुमार। उत्तर प्रदेश के हाथरस(hathras) में हुए रेप और उसके बाद पीड़िता की मौत के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के निर्देश पर इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कर रही थी कि अब इस हाथरस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है।हाथरस कांड के जबलपुर से सीधे कनेक्शन बताए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में पदस्थ डॉक्टर राजकुमारी बंसल का हाथरस कांड से एक गहरा नाता सामने निकल कर आया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर राजकुमारी बंसल हाथरस(hathras) कांड की पीड़िता की भाभी बनकर मीडिया के सामने आई थी साथ ही उस पर यह भी आरोप लग रहे थे कि उसके नक्सली कनेक्शन है।इधर इस पूरे मामले की जांच मध्य प्रदेश पुलिस ने जब शुरू की तो पाया गया की डॉ. राजकुमारी बंसल हाथरस गई थी और वह उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ मीडिया में बयानबाजी की थी।

पूरा खुलासा होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस लगातार डॉक्टर राजकुमारी बंसल को तलाश करने में जुटी हुई थी कि इस बीच काफी दिनों से अंडरग्राउंड रही डॉक्टर राजकुमारी बंसल जबलपुर में मीडिया के सामने आई है। उनका कहना है कि वह है हाथरस(hathras) जरूर गई थी और पीड़ित के परिवार वालों से मुलाकात भी की थी, राजकुमारी बंसल का यह भी कहना है कि वह पीड़ित परिवार के पास सहानभूति जताने गई थी। हम आपको बता दें कि डाक्टर राजकुमारी बंसल पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने गांव वालों को उकसाने और झूठी अफवाह फैलाने का केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here