MP उपचुनाव 2020: ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर बड़ा बयान, कांग्रेस में हलचल

कमलनाथ पर बोलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) ने कहा कि अगर वह कहते हैं कि ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी मेरी थी। तो कई बार मैं उनसे मिला। कमलनाथ ने एक कदम विकास के लिए नहीं उठाया।

jyotiraditya scindia

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी(BJP) की तैयारियां तेज हो गई है। लगातार चुनावी दौरा कर रही बीजेपी अब ग्वालियर चंबल इलाके पर अपने फोकस जमा रही है। इसी बीच पांच दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) ने मीडिया से बात करते हुए उम्मीद जताई है कि बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ एकतरफा इस उपचुनाव को जीतेगी।

दौरे से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) ने कहा कि सभी 11 मंडल में उनका दौरा है। उनकी पार्टी एक विचारधारा एक सोच के साथ उपचुनाव में उतरी है। बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi), जे पी नड्डा(J.P.Nadda), अमित शाह(Amit shah) एवं शिवराज सिंह चौहान(shivraj sngh chauhan) के नेतृत्व में जरूर विजय हासिल करेगी।

प्रदेश में होने वाले 28 सीटों पर उपचुनाव को बड़ा चुनाव बताते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) ने कहा मैं समझता हूं ये उपचुनाव नही है, बल्कि एक प्रादेशिक चुनाव है। कई ऐसे राज्य हैं जहां पर 40-50 सीटे होती है। आज मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर चुनाव है। ग्वालियर-चंबल और मालवा इलाके में सबसे अधिक सीटों पर उपचुनाव होने हैं और पूरा यकीन है कि बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ यह उपचुनाव जीतकर वापस से सत्ता में आएगी।

कमलनाथ पर बोलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) ने कहा कि अगर वह कहते हैं कि ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी मेरी थी। तो कई बार मैं उनसे मिला। कमलनाथ ने एक कदम विकास के लिए नहीं उठाया। मैं कमलनाथ जी से पूछना चाहता हूं। 15 महीने सीएम रहे।उनका चेहरा एक बार भी किसी ने चंबल अंचल में देखा। क्या कमलनाथ ने एक भी बार ग्वालियर की तरफ रुख किया था? क्या उनका चेहरा किसी ने भी ग्वालियर में देखा है? कुर्सी और तिजोरी कॉन्ग्रेस की विचारधारा है। ग्वालियर चंबल सहित पूरे मध्य प्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस ने गद्दारी की है।

वहीं दूसरी तरफ से शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chauhan) की तारीफ करते हुए राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि 5 महीने की सरकार में शिवराज सिंह चौहान ने पूरी तिजोरी जनता के लिए खोल कर रख द। कई लोग ऐसे होते हैं जिनके पास काम लेकर जाओ तो वो असंभव हो जाता है। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जहां असंभव भी संभव हो जाते हैं। शिवराज सिंह चौहान ऐसे ही नेता है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(kamalnath) के काफिले पर हमले की निंदा करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) ने कहा कि मैं स्पष्टवादी इंसान हूं। जो गलत है। उसे गलत कहता रहूंगा। प्रजातंत्र में लोग आमने सामने होते हैं। विरोध होता है पर राजनीति का स्तर होना चाहिए। काफिले पर हमला निंदाजनक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here