तीन दिवसीय ग्वालियर दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

वही प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा के बाद अब एक बार फिर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश दौरे पर है। जहां मुमकिन है कि वो संगठन के लोगों से मुलाकात कर सकते हैं।

jyotiraditya scindia

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) एक बार फिर मध्य प्रदेश (madhya pradesh) दौरे पर रहेंगे। जहां अपने तीन दिवसीय दौरे पर सिंधिया 15 जनवरी को रात्रि 11:00 बजे नई दिल्ली से ग्वालियर (gwalior) पहुंचेंगे। सिंधिया 16 जनवरी को अफसरों के साथ बैठक करेंगे। वहीं विकास के विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों से चर्चा भी करेंगे।

दरअसल राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 16 जनवरी को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart city project) कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान अफसरों से फीडबैक लेंगे और उन्हें जरूरी दिशा निर्देश देंगे। इतना ही नहीं दोपहर 1:00 बजे अधिकारियों की बैठक लेने के बाद सिंधिया ग्वालियर में अधूरे पड़े निर्माण और कार्यों के लिए विजन डॉक्यूमेंट पर भी चर्चा करेंगे।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए यह क्या बोल गए पूर्व मंत्री, मचा हड़कंप

वही 17 जनवरी को ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह 10:00 बजे से पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। वहीं शाम 5:00 बजे से सिंधिया जयविलास पैलेस में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुनेंगे। इसके साथ ही पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रामनिवास राठौर, पूर्व सांसद बारेलाल जाटव और पार्षद इरफान बेग के घर पहुंचकर शोक भी व्यक्त करेंगे।

बता दें कि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश दौरे पर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी। जहां शिवराज कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा की गई थी। इसी बीच शिवराज कैबिनेट का विस्तार भी 3 जनवरी को कर दिया गया है। वही प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा के बाद अब एक बार फिर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश दौरे पर है। जहां मुमकिन है कि वो संगठन के लोगों से मुलाकात कर सकते हैं।