MP उपचुनाव 2020 : ज्योतिरादित्य सिंधिया का हेलीकॉप्टर भटका, हवा में लगाता रहा चक्कर

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जारी उपचुनाव (By-election) की सियासी सरगर्मियों के बीच बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब दौरा करने पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का हेलीकॉप्टर (Helicopter) लोकेशन से भटक गया ।इससे स्थानीय प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई, करीब 20 मिनट तक हेलीकॉप्टर यूं ही हवा में इधर से उधर चक्कर लगाता रहा है, इसके बाद पायलट (Pilot) को लोकेशन मिली और हेलीकॉप्टर अपने निर्धारित जगह पर पहुंचा।

दरअसल, भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बुधवार को मुरैना (Morena) विधानसभा के रनचोली गांव में बीजेपी प्रत्याशी रघुराज कंसाना के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। इस दौरान सिंधिया का हेलीकॉप्टर लोकेशन ना मिलने से भटक गया और करीब 20 मिनट तक हवा में ही उड़ता रहा। इसके बाद पायलट को संदेश भेजे गए तब कहीं जाकर सही लैंडिंग हो सकी। जैसे ही हेलीकॉप्टर नीचे उतरा सिंधिया सभा स्थल पर पहुंचे और सभा का संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)