मैदान में उतरे कमलनाथ, BJP और सरकार को लिया आड़े हाथ

भोपाल/उज्जैन। शरद व्यास।

सौदे से सरकार (bjp) बनी , सौदे से मंत्रिमंडल बना , अब सौदे से विभाग भी बटेंगे यह कहना है मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रीकमलनाथ(kamalnath)का दरअसल आज कमलनाथ ने उज्जैन (ujjain) में बाबा महाकाल के दर्शन के साथ ही कांग्रेस(congress) की ओर से चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

जी हां प्रदेश में अब राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है, ओर इस हो भी क्यों नही चुनाव जो सर पर है, हालांकि तारीखों का एलान अभी नही हुआ है। तारीख का ऐलान जब होना होगा हो जाएगा। लेकिन बीजेपी और कांग्रेस ने अभी से चुनाव प्रचार में ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। प्रदेश में कांग्रेस की कमान संभाले हुए कमलनाथ आज से चुनाव अभियान में जुट गए हैं। कमलनाथ आज उज्जैन में महाकाल के दर्शन के साथ चुनाव अभियान की शुरुआत कर चुके है साथ है अपने बयानों के तरकश से कमलनाथ ने बीजेपी और शिवराज पर हमला बोला है।

दर्शन करने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने कहा कि सौदे बाजी की सरकार बनी है बीजेपी की ओर सौदे बाजी का ही मंत्री मंडल है और सौदे बाजी के बाद ही विभाग मिलेंगे हालांकि उन्होंने साफ कह दिया कि आज मैं उज्जैन भगवान महाकाल के दर्शन के लिए आया हूं। मेरी इच्छा है कि भगवान महाकाल का आशीर्वाद हम सबको मिले , प्रदेश को मिले ताकि मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहें , नौजवानों का भविष्य सुरक्षित रहें इसके लिये आज मै भगवान महाकाल से प्रार्थना करने आया हूँ।

चुनावी माहौल है शिवराज कैसे पीछे रहते शिवराज ने भी दिल्ली से भोपाल पहुचते ही कमलनाथ ओर कांग्रेस पर चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस को जो करना है करे लेकिन भगवान के आशीर्वाद के साथ साथ जनता का आशीर्वाद भी जरूरी होता है और जो काम करेगा उसे मिलेगा आशीर्वाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here