पूर्व मंत्री के बयान पर भड़की कंगना, बोली- राजपूत हूँ, कमर नहीं हिलाती हड्डियां तोड़ती हूँ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के मुलताई से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे (Former Minister Sukhdev Panse) को कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने करारा जवाब दिया हैं। कंगना ने उन्हें नाचने गाने वाली कहने वाले कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा – कौन है ये मूर्ख, मैं एक राजपूत महिला हूँ, कमर नहीं हिलाती हड्डियां तोड़ती हूँ।

दरअसल कंगना का ये बयान कांग्रेस विधायक और कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) के उस बयान के बाद आया है जिसमें कांग्रेस नेता ने उन्हें नाचने गाने वाली कहा था। कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा – ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं। मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूँ, कमर नहीं हिलाती हड्डियां तोड़ती हूँ।

गौरतलब है कि किसान आंदोलन का विरोध कर चुकी कंगना रनौत जब फिल्म धाकड़ी की शूटिंग बैतूल (सारणी) पहुंचीं थी तब उनकी फिल्म की शूटिंग के विरोध में मुलताई के विधायक सुखदेव पांसे के नेतृत्व में कांग्रेस द्वारा  विरोध प्रदर्शन किया गया था। जिसे देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। लाठीचार्ज के विरोध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के दौरान कलेक्टर से बात करते हुए कंगना को नाचने गाने वाली कहा था। कंगना ने इसी बात का जवाब दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here